Wishing the most wonderful girl
β¦ July 31st β¦
On this beautiful day, the universe rejoiced when you came into this world. You are a rare kind of magic β radiant, warm, and endlessly beautiful. Happy Birthday, Sakshi. πΈ
Celebrate with Me β¨To the most magical day of the year β¨
Every moment with you is a treasure π«
Straight from the heart π
Little pieces of joy, just for you
Words from the deepest corner of my heart β
Mujhe pta hai ki tum mujhe kabhi accept nhi karogi, aur ye mai aaj se nhi janta. mujhe starting se hi pta tha. Janti ho last time jab tumse baat kiya tha tab kasam se mai tumhe bas thanks hi bolne aaya tha, but janti ho pta hone ke baad bhi jab koi 1% Bhi hope milta to khud aak baar aur try karne se rok nhi pta.
Pta hai 8th dec 2023 din tha jab tumhe pahli baar dekha tha aur 31 july 2024 vo tumhara birthday us din bahut mauka dhunda tumhe birthday wish karne ka but mila nhi jab Mila us time tum soi hui thi room no.203 me. wish to Kiya tha but pta nhi tum suni thi aur 31 july 2025 me bhi bahut try Kiya tha, bahut request bheja tha tumhe but time pe wish nhi kar paya tha. Chalo atleast ish baar time pe wish to kar paya finally HAPPY BIRTHDAY SAKSHIπ Kasam se mai ish program ko abhi aak din pahle Khushi ke batane ke baad ki tum baat nhi karogi fhir ish web page ko fhir se change kar rha hu nhi to mai bas wish hi karna chahta tha.
Mujhe pta hai tumhare bhi life me problem hongi aur bahut hongi aur mai ye sab tumse bol rha but Aak baar meri jagah tum khud ko rakh ke dekho aur socho ki agar Tum kishi ko itna pasand karti ho ki tum future me bhi tum kishi ko aapne side se aane nhi dogi ushke alawa kishi ko bhi to tum usse Bina manaye jane dogi?πTum kahti ho ki tumhara parents strict hai, Yrr mujhe bhi pta hai kyu ki mai bhi waise hi family se belong karta hu yaar ha ye mujhe bhi pta hai ki ladkiyon ko aur bhi strictly rahna padta hai per mai tumse kabhi relationship ka kabhi bola hi nhi π’ Maine to tumse bas yahi bola tha abhi bas normal friends banke rahte hai baki future me tumhari aur tumhare parents ki marji, mujhe tumse kabhi kuch jada nhi chahiye tha bas 10-15 min call pe ya kahi baat karlu vo mere enough for me.
Agar maine tumhare bare me kabhi maine tumhare bare me socha ya sapna bhi dekha hai to maximum yahi tak socha hai ki hm dono aak sath baithe hai aur mere pe itna freedom hai ki mai apna shir tumhare kandho pe rakh saku ya tum mere.π Mujhe hai pta hai ki tumhe chip, cringe lag rha hoga aur tum ya bhi soch rahi hogi ki mai ye sab tumhe kyu bta rha aur vo bas itna batane ke liye ki mera tumhare liye kabhi bhi intention kharab nahin tha.
Jab bhi tum class me aati thi ya hoti thi mujhe bahut acha hi lagta tha kyu ki I love with your whole existence. Chalo koi nhi bas itna request karunga ki aak baar aur soch ke kuch aysha kar dena ya Khushi se bol dena ki vo bta degi. Aur kabhi bhi aysha lage ki mai koi kaam aa sakta hu to jarur batana
Happy Birthday, my favourite human. πΈ